विदेशी मुद्रा व्यापार - शिक्षा - सिंगापुर


विदेशी मुद्रा शिक्षा। डेलीएफएक्स नि: शुल्क ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विश्वविद्यालय। एक यात्रा एक जीवन भर है, जो एक जीवनकाल को समाप्त कर सकती है जबकि कम खरीद और उच्च बेचने का विचार वास्तविकता में पर्याप्त सरल लग सकता है, लाभप्रद व्यापार अपेक्षाकृत अधिक कठिन है, जब मूल्य नीचे चला जाता है , या बिक्री जब कीमत में बढ़ोतरी होती है एक व्यापारी विदेशी मुद्रा की शिक्षा बाजार की स्थितियों और व्यापारिक शैलियों की विविधता का पता लगा सकता है। डेलीएफएक्स नि: शुल्क ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार विश्वविद्यालय में, हम उन कारकों में से एक लीटीनी के ऊपर जाते हैं जो कि विदेशी मुद्रा बाजार में प्रभाव मूल्य आंदोलन कठिनाई के स्तर से सामग्री का आयोजन, नए वर्ष के साथ शुरू, और वरिष्ठ वर्ष के स्नातक स्तर की पढ़ाई के साथ समाप्त हो रहा है नीचे दिए गए किसी भी हिस्से में अधिक जानने के लिए आपको सीधे पाठ्यक्रम में ले जाया जाएगा और आप अगले अध्याय पर क्लिक करके पाठ्यक्रम का पालन कर सकते हैं। प्रत्येक लेख के नीचे यह पाठ्यक्रम आपके विदेशी मुद्रा शिक्षा का एक बड़ा हिस्सा प्रदान कर सकता है, और यदि आप अधिक पसंद करते हैं, तो डेलीफिक्स प्लस ऑन-डिमांड फॉरेक्स वीडियो कॉम प्रदान करता है। यूआरएस, जो 3 मॉडलों के साथ 3-4 वीडियो प्रदान करता है। फ्रेज़्मैन इयर। यह आपके फॉरेक्स ट्रेडिंग शिक्षा की नींव के लिए निर्धारित मूल बातें प्राप्त करने का समय है इस वर्ष के दौरान, हम विदेशी मुद्रा बाजार, सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़े और परिसंपत्ति वर्ग, साथ ही लीवरेज और मार्जिन, ऑर्डर के प्रकार और उपलब्ध व्यापार सत्रों जैसे विदेशी मुद्रा बाजार में कुछ अत्यंत महत्वपूर्ण अवधारणाओं के साथ। यह आपके विदेशी मुद्रा शिक्षा के बाकी हिस्सों के लिए नींव स्थापित करने का समय है, और यह बिल्कुल नया है कि नए ट्रेडर्स, फ्रेशमैन मोरे.सफोमोर वर्ष के दौरान सिखाए गए अवधारणाओं से परिचित और सहज महसूस करते हैं। सोफोमोर वर्ष के दौरान, व्यापारियों को यह सीखना शुरू हो जाता है कि वे एक ऐसी दुनिया में कैसे नेविगेट कर सकते हैं जिसमें कई दिशाओं से एक अंतहीन मात्रा में जानकारी बह रही है जब हम विदेशी मुद्रा बाजार में अर्थशास्त्र और आर्थिक डेटा घोषणाओं की भूमिका के बारे में सीखना शुरू करते हैं तो यह भी होता है कि हम संकेतक पेश करते हैं, और भावना विश्लेषण जो कि में महत्वपूर्ण हो सकते हैं विदेशी मुद्रा व्यापारी का कैरियर अधिक जानें। जूनियर वर्ष। जूनियर वर्ष तब होता है जब छात्र यह सीखना शुरू कर देता है कि ताजा और शताब्दी के वर्षों से शिक्षा और अवधारणाओं को वास्तविक विश्व अवधारणाओं जैसे कि कैंडलस्टिक विश्लेषण, मनोविज्ञान और तकनीकी और मौलिक सहूलियत अंक सबसे आगे हैं यह वरिष्ठ वरिष्ठ के लिए व्यापारियों को तैयार करने की तैयारी में है। वरिष्ठ वर्ष। वरिष्ठ वर्ष एक व्यापारी की शिक्षा का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, जहां वह व्यापारी बाहर जाने के लिए तैयार हो जाएगा और वास्तविक दुनिया में व्यापार, हम अपने व्यापारियों को सिखाते हैं कि कैसे उनकी व्यापार योजना तैयार करें, अलग-अलग बाजार की स्थितियों में व्यापार कैसे करें और अपने विश्लेषण में उन्नत मौलिक अवधारणाओं को कैसे एकीकृत करें। एक महत्वपूर्ण जोर वरिष्ठ अधिकारियों के दौरान जोखिम प्रबंधन पर रखा गया है वर्ष, क्योंकि यह अक्सर नए व्यापारियों को सीखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात माना जाता है इससे पहले कि वे वित्तीय में निरंतर और लगातार सफलता प्राप्त कर सकें More. Latest Educational Articl शुरुआती कारोबारियों के लिए। एक न्यूनतम प्रसार सबसे कम प्रसार है जो दिए गए उत्पाद पर दिखाया जाएगा यदि अंतर्निहित बाजार पूरे व्यापार दिवस में चौड़ा हो, या आप घंटों में कारोबार कर रहे हैं, तो प्लेटफ़ॉर्म फैल भी फैल सकता है दिखाया गया फैल पहले मूल्य के लिए उपलब्ध है संबंधित उत्पाद में औसत बाजार व्यापार शर्त आकार प्रसार के व्यापार के आकार के आकारों के लिए व्यापक होगा, अधिक जानकारी के लिए हमारा मंच देखें। यह डेटा सामान्य जानकारी के लिए उपलब्ध कराया गया है और वर्तमान में संभव नहीं है कृपया हमारे व्यापार के उत्पाद अवलोकन क्षेत्र को देखें स्प्रेड, मार्जिन दरों, लागू होने वाला कमीशन और किसी विशेष उत्पाद के व्यापारिक घंटे पर वास्तविक समय की जानकारी के लिए मंच। कृपया ध्यान दें कि पी बेस्ट प्लेटफॉर्म सुविधाओं और बेस्ट मोबाइल ट्रेडिंग के परिणामस्वरूप कीमत में परिवर्तन, फैल betters, सीएफ़डी और एफएक्स व्यापारियों के बीच उच्चतम उपयोगकर्ता संतुष्टि के आधार पर, निवेश रुझान 2016 यूके लीवरेज ट्रेडिंग रिपोर्ट बेस्ट ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, शेयरों का पुरस्कार 2016 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार मंच, यूके विदेशी मुद्रा पुरस्कार 2016 और सर्वश्रेष्ठ मोबाइल टैब्लेट एप्लीकेशन, ऑनलाइन पर्सनल वेल्थ अवार्ड्स 2016। हम ग्राहकों के लिए प्रतिस्पर्धी मासिक नकद छूट की पेशकश करते हैं जो उच्च मात्रा में व्यापार करते हैं और यदि आप एक परिसंपत्ति वर्ग के लिए हमारी मासिक काल्पनिक मूल्य आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, तो आप स्वचालित रूप से योग्य सभी परिसंपत्ति वर्ग की शर्तों के लिए मासिक छूट लागू होते हैं। समुदाय में शामिल हों। सीएमसी मार्केट सिंगापुर पीटीई लिमिटेड Reg No UEN 200605050E सिंगापुर के मौद्रिक प्राधिकरण द्वारा विनियमित है और प्रतिभूतियों और लीवरेज विदेशी मुद्रा में काम करने के लिए पूंजी बाजार सेवाएं लाइसेंस रखता है, और यह मुक्त वित्तीय सलाहकार। अंतर के लिए अनुबंध सीएफडी लाभकारी उत्पाद हैं और आप के लिए जोखिम का एक उच्च स्तर ले आर पूंजी के रूप में कीमतें आपके खिलाफ तेजी से बढ़ सकती हैं आपके प्रारंभिक निवेश से अधिक खोना संभव है और आपको आगे भुगतान करने की आवश्यकता हो सकती है द्विपक्षीय और उलटी गिनती आपके पूंजी में जोखिम का एक स्तर लेती है क्योंकि आप अपने सभी निवेश खो सकते हैं केवल निवेश करें आप सीएफडी खो सकते हैं, बायनेरीज़ और उलटी गिनती में पर्याप्त हानि होने का खतरा है और ऐसे उत्पादों का कारोबार सभी ग्राहकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जोखिमों को समझते हैं और स्वतंत्र सलाह प्राप्त करें कृपया हमारे अस्वीकरण, जोखिम चेतावनी प्रकटीकरण, व्यापार की शर्तों और यहां पर संबंधित दस्तावेज। यह वेबसाइट आपके सामान्य इंटरनेट उपयोग के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है कुकीज़ का निष्कासन इस वेबसाइट के कुछ हिस्सों के संचालन को प्रभावित कर सकता है कुकीज़ के बारे में अधिक जानकारी के लिए और उन्हें कैसे निकालना है, कृपया हमारी कुकी नीति पढ़ें। प्रत्येक ग्राहक की व्यक्तिगत परिस्थितियां टैक्स कानून बदल सकते हैं या उस क्षेत्र के आधार पर भिन्न हो सकते हैं, जिसमें आप हैं निवासी। एपल, आईपैड, और आईफोन एप्पल इंक का ट्रेडमार्क अमेरिका और अन्य देशों में पंजीकृत हैं ऐप स्टोर एप्पल इंक 2012 सैमसंग दूरसंचार अमेरिका, एलएलसी सैमसंग और गैलेक्सी एस का एक सर्विस मार्क है सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड के पंजीकृत ट्रेडमार्क दोनों हैं गूगल इंक एंड्रॉइड का एक ट्रेडमार्क गूगल इंक का ट्रेडमार्क है इस पेज के अंश क्रिएटिव कॉमन्स 3 0 एट्रिब्यूशन लाइसेंस .2016 सीएमसी मार्केट्स में वर्णित शर्तों के मुताबिक बनाए गए और Google द्वारा साझा किए गए और साझा किए गए काम से दोबारा तैयार किए गए हैं। प्राथमिक मेनू.प्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी । मेरा नाम एशिया फॉरेक्स मेन्टर एशिया की सबसे बड़ी शिक्षा कंपनी है, जो कि वर्ष 2015, 2016 के लिए यातायात संख्या के आधार पर है, और मेरे पास एक कारण के लिए लोग आते हैं, जो मैं काम करता हूं मैंने कई सफल विद्यार्थियों का उत्पादन किया है जिन्होंने पूर्णकालिक व्यापारियों के फंड मैनेजर बन जाते हैं। मैं 1 99 8 के बाद से पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं और लगभग एक दशक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारिक संरक्षक हूं, पिछले 10 वर्षों में, मैं एक जीवन शैली रिटायर व्यापारी हूं और मी महोदया यह मेरे विद्यार्थियों की सफलता है कि मुझे लगता है कि आप इसमें दिलचस्पी ले सकते हैं। मैं अब 4 दिनों के लिए 250-400 पिप्स कर चुका हूं। मैंने श्री ईजेकील के विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम का अध्ययन पूरी तरह से किया और 2 महीने के लिए अभ्यास किया, अब मैं 250 4 दिन में 4,500 पिप्स मैं अपने पूरे दिन केवल 10-15 मिनट का निवेश करूँगा वह एक मास्टर है। वह अपने सभी संदेहों को साफ करता है हर बार मुझे बहुत संदेह होता है, उन्होंने उन्हें बहुत अच्छे तरीके से समझाया, आपकी व्यवस्था ही एकमात्र प्रणाली है मुझे व्यापार के लिए आत्मविश्वास और चार्ट को बेहतर ढंग से जानने के लिए, चार्ट्स को देखने का मेरा पूरा विचार पूरी तरह से बदला गया यदि आप पेशेवर बनना चाहते हैं तो यह प्रणाली सफलता के लिए सीढ़ी होगी। एच योगेश अग्रवाल इंडिया। मेरा लाभ और हानि अनुपात बढ़ने के बाद महत्वपूर्ण रूप से बढ़ गया है course. Forex ट्रेडिंग मूल्य और ट्रेडिंग कोर्स लेने के बाद बहुत अधिक मज़ेदार और तनावपूर्ण है इससे पहले जब मैं स्टॉक, आरएसआई, एमएसीडी इत्यादि जैसे तकनीकी संकेतकों का उपयोग करता हूं। यह एक सूचक दिखा रहा है, जबकि दूसरा दिखा रहा है SHORT. Now मूल्य क्रिया के साथ, मेरा चार्ट है साफ है और यह मुझे बहुत स्पष्ट दिशा देता है कि कीमत डालना है या नहीं और मेरा स्टॉप-लॉस कहां है। मेरा लाभ और हानि राशन एएफएम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स सिंगापुर में शामिल होने के बाद काफी बढ़ गया है। यह केवल शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम है.मेरे पास छात्रों जो अभी शुरू हो रहे हैं और मेरे पास ऐसे छात्र हैं जिन्होंने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पर हजारों डॉलर खर्च किए हैं और सक्रिय रूप से वर्षों से कारोबार कर रहे हैं। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण सवाल यह है कि आपकी ROI और आपकी आय कितनी संगत है आपका औसत ROI क्या आप कल अपनी नौकरी छोड़ सकते हैं और अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार का उपयोग करते हुए अपने बिलों का भुगतान करते हैं और अभी भी व्यापार रखने के लिए पर्याप्त पैसा है। यदि नहीं, तो यह एक ऐसी प्रणाली की जांच करने में क्या हानि पहुंचा सकती है जो आपको उपरोक्त सभी में करने में मदद करेगी चाहे आप उन्नत हो या बस शुरू हो रहे हैं, वास्तव में क्या मायने रखता है परिणाम इसलिए यदि आप निरंतर नतीजे प्राप्त नहीं कर रहे हैं, तो आप उन परिणामों में शामिल होने के लिए स्वयं को स्वयं लेना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार जोखिम भरा है। यदि आप करते हैं तो किसी भी तरह के निवेश जोखिम भरा है एनटी के पास सही ज्ञान, सही उपकरण, एक अच्छा संरक्षक है और यदि आप अपने भीतर की तात्कालिकता का प्रबंधन नहीं करते हैं तो मुझे पता है कि जो लोग पैसे ट्रेडिंग स्टॉक, बांड, विकल्प, मुद्रा और अचल संपत्ति और म्यूचुअल फंडों में भी निवेश करते हैं, जिनमें से सभी को सुरक्षित होना चाहिए। कुछ लोगों का पैसा अपने बचत खाते में सुरक्षित नहीं है, क्योंकि उनके पास प्रबंधन के लिए कोई योजना नहीं है। यह सभी के कारण ज्ञान, नियोजन और सभी के अधिकांश की कमी के कारण होता है आत्म-नियंत्रण। अच्छी खबर यह है, जबकि केवल 4 विदेशी मुद्रा व्यापारी लाभदायक हैं, उन 4 लगातार लाभदायक मेरे दोस्त हैं, कोई भी भाग्यशाली नहीं है, वे कुछ जानते हैं जो अन्य 96 नहीं जानते हैं, उनके पास एक भरोसेमंद प्रणाली है जो वे का पालन करते हैं और वे अपनी भावनाओं को रास्ते में नहीं आने देते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि कोई भी विदेशी मुद्रा व्यापार को सुरक्षित और लाभदायक बना सकता है मुझे यह पता है क्योंकि मैं एक दशक से अधिक के लिए उन 4 में से एक हूं, और यदि आप काफी हद तक स्मार्ट हैं और थोड़ा सा धैर्य का, तुम भी हो.क्या वाई? मैं अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स के साथ सीखूँगा। यह आपको एएफएम प्राइस एक्शन फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करने वाले सीखने का एक सारांश है। मनी मैनेजमेंट स्किल्स अपने फंड्स का प्रबंधन कैसे करें ताकि आपके पास जोखिम गणना के साथ व्यापार करने के लिए पर्याप्त पैसा हो। हर व्यापार में शामिल अधिकतम जोखिम व्यापार मनोविज्ञान व्यापार और समय से बाहर डर और लालच की भावनाओं को अंतिम लाभप्रदता के लिए कैसे ले सकता है यह संभवतः सबसे महत्वपूर्ण और सबसे उपेक्षित व्यापारिक सिद्धांत है, नुकसान की रणनीतियों को बंद करो। जोखिम यदि कोई व्यापार बीमार हो जाता है प्रविष्टि रणनीतियाँ किसी भी व्यापारिक स्थिति में प्रवेश करने का सबसे अच्छा तरीका रणनीति के दर्जनों को कवर किया जाता है ताकि आप अपने व्यापारिक शैली के लिए सर्वश्रेष्ठ अनुकूल चुन सकें। रणनीतियाँ लाभ उठाने की रणनीतियां लगातार और पूर्वानुमानयुक्त लाभ और आय बनाने के लिए गहराई मूल्य क्रियाएँ कौशल यह सबसे ताकतवर, अभी तक कम समझदारी वाले व्यापारिक सिद्धांत है अधिकांश लोगों को लगता है कि वे वास्तव में जब मूल्यवर्धित विश्लेषण कर रहे हैं सिर्फ अनुमान लगाया जा रहा है कि यह 96 और 4 के बीच सबसे बड़ा मतभेदों में से एक है और मैं आपको दिखाता हूँ कि उस आंकड़े की सवारी की ओर कैसे जाना है। यह महत्वपूर्ण है इस शक्तिशाली विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को 2 तरीकों 1 के माध्यम से वितरित किया जाता है 1 हमारा प्रसिद्ध एएफएम होम स्टडी प्रोग्राम 2 एएफएम लाइव सेमिनार स्थान अलग-अलग बदलते हैं, हमारे सावधानीपूर्वक तैयार किए गए एएफएम होम स्टडी प्रोग्राम है, जहां आप अपनी गति से सीख सकते हैं और जब आप फिर से तैयार हो जाते हैं तब रणनीतियों और कदमों को लागू करते हैं। घटना यह है कि यदि आप उन में से एक के दौरान हार जाते हैं, तो अधिकाधिक अध्यापक आपके लिए गति को समायोजित और समायोजित नहीं कर सकता है, उन्हें जारी रखना होगा.यह ऐसा है कि व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण पर हजारों लोगों को उड़ाया जो कभी भी लागू नहीं होता है या जो उन्होंने किया यहां तक ​​कि पूरी तरह से अवशोषित करने का मौका मिलता है इस प्रणाली के साथ, आप अपनी गति से सीखते हैं और जो सक्रिय रूप से व्यापार कर रहे हैं और जिसने साबित किया है कि कई सफल छात्रों का मार्गदर्शन किया है, उसके मार्गदर्शन के साथ। पूर्व ट्रेडर्स पैसे खो देते हैं। हां, कड़वा वास्तविकता यह है कि केवल 4 विदेशी मुद्रा व्यापारी किसी भी पैसे कमाते हैं यहां तक ​​कि हेज फंड मालिकों और बैंकरों ने पैसे खो दिए हैं एक बार जब वे स्वयं पर व्यापार करने की कोशिश करते हैं तो ये होता है क्योंकि वे एक सेट के अनुसार व्यापार करते थे नियमों के अनुसार उनके नियोक्ताओं को उनके द्वारा व्यापार करने की आवश्यकता होती है। लेकिन जब वे अपने नियोक्ता को छोड़ देते हैं, तो ये नियम खिड़की से बाहर जाते हैं और उन्हें अपने स्वयं के आंतरिक प्रेरणाओं का प्रबंधन करना पड़ता है इस तरह से लालच और डर भी सबसे जानकार व्यापारियों का सबसे अच्छा कर सकते हैं। , इनमें से बहुत से व्यापारियों को यह पता चला है कि वे क्या जानते हैं, पढ़ाते हैं और आप एक प्रशिक्षण संगोष्ठी के लिए उन्हें हजारों दे देते हैं। यह एक कारण है कि मैं खुद को सिखाने के लिए आभारी हूं कि मुझे खुद को अनुशासन देने के लिए मजबूर किया गया, और मेरे छात्रों को एक ही काम करने में मदद करें मेरी प्रणाली व्यापार से बाहर की भावना को लेती है और आपको सिर्फ रणनीतियों से ज्यादा शिक्षण देने में मदद करता है। मैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के साथ अमीर हो सकता हूं। मुझे यकीन है कि यह संभव है, लेकिन मेरी राय में यह गलत मील है विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में जानने के लिए, खासकर शुरुआत में मैंने पिछले 14 सालों में बहुत अधिक पैसा कमाया है, लेकिन मैंने इस तरह से शुरू नहीं किया, मैंने पहले और ईमानदारी से अध्ययन करने में बहुत समय बिताया, मैंने बहुत अच्छा अवसर पर्ची उस समय के दौरान, क्योंकि मुझे पता था कि मुझे जीवनी व्यापार करने से पहले और ज्ञान की जरूरत थी.अब मैं लगभग एक दशक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कोचिंग कर रहा हूं, मैंने पाया है कि हर व्यक्ति जो अपनी आँखों में बड़े डॉलर के संकेतों के साथ इस में पड़ता है, पैसे नहीं खोता उनमें से, उनमें से सभी। एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी अमीर बनने की आवश्यकता से प्रेरित नहीं है, फिर भी वे सोच-विचार और निर्णय लेने के एक रणनीतिक तरीके से प्रेरित हो सकते हैं यही कारण है कि मेरा सिस्टम आपको बिना किसी अत्यावश्यकता के चलते या व्यापार के लिए सिखाता है रात भर में एक टन पैसे बनाने की ज़रूरत है। आपका विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स सिंगापुर केवल सिंगापुर में छात्रों के लिए है.नहीं, इस प्रणाली का उपयोग दुनिया भर के छात्रों द्वारा किया जा रहा है यूनाइटेड किंगडम यूनाइटेड स्टेट्स सिंगापुर ऑस्ट्रेलिया ब्राजील कनाडा न्यूजीलैंड जापान, कोरिया दुबई एशिया इंडोनेशिया , ब्रूने मैं, वियतनाम, थाईलैंड, मलेशिया, फिलीपींस। मुझे एक दिन का काम है, क्या मैं अभी भी व्यापार और इस प्रणाली को सीखने का समय दूँगा। हाँ, जब तक आप न्यूनतम सप्ताह में केवल एक या दो घंटे निवेश करने को तैयार रहेंगे, तो आप ठीक सभी व्यापार 1 दिन से अधिक 1 घंटे नहीं है। जो ट्रेडर्स जो अपने कीबोर्ड पर विश्लेषण करने और उनका अध्ययन करने में बहुत अधिक समय व्यतीत करते हैं, आमतौर पर बहुत देर से या बहुत जल्दी और लापता अवसरों या पैसे खोने के फैसले को समाप्त करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। आपके कुछ विद्यार्थियों के लिए। स्पष्ट कारणों के लिए, मैं अपने छात्रों की गोपनीयता की रक्षा करता हूं और उनको मेरे बिक्री प्रतिनिधियों के लिए नहीं कह रहा हूं, लेकिन उनमें से कई ने मुझे अपनी सफलता के बारे में अपनी राय और प्रतिक्रिया साझा करने की अनुमति दी है। उन्होंने कहा है। एशिया फॉरेक्स मार्टर्स समीक्षा फीडबैक क्या मेरे छात्र कह रहे हैं। प्रशंसापत्र पेज में और पढ़ें। अपने अनुभव में यहेजकेल, सबसे बड़ा गलतियां विदेशी मुद्रा व्यापारियों बनाओ। असंगतता कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने कुछ ही दिनों में बड़ी मात्रा में पैसा कमाया है, केवल खोना यह सब यही वजह है कि यह समृद्ध होने की बजाय सुसंगत आय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्मार्ट है अगर आप यह अच्छी तरह करते हैं और आप जो भी करते हैं उसे प्रबंधित करते हैं, तो आप बेहतर तरीके से धन अर्जित करना शुरू करेंगे। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति या सिस्टम अधिकांश व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा व्यापार सेमिनारों पर हजारों खर्च किए, जहां वे सिखाए जा रहे हैं और केवल उनको लागू करने के लिए कोई मार्गदर्शन नहीं सीखते हैं और उन्हें जंक रोबोट्स और अन्य विदेशी मुद्रा घोटाले पर अन्य बेकार पैसा भी सीखने के लिए कोई मार्गदर्शन नहीं है। विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग करना जो आंकड़ों के विश्लेषण यहां तक ​​कि सबसे अच्छा विश्लेषण उपकरण भी देरी है यही वजह है कि मैं मूल्य कार्रवाई सिखाता हूं इससे पहले कि आप कदम उठाए जाने से पहले किसी स्थिति के आंदोलन की भविष्यवाणी कर सकते हैं यह 96 और 4 के बीच दूसरा सबसे महत्वपूर्ण अंतर है जो आपके आंतरिक तात्कालिकता का प्रबंधन करने की क्षमता है और स्मार्ट ट्रेडिंग फैसलों को बनाते हैं। उनकी स्क्रीन पर बहुत अधिक विश्लेषण देखने से डर या सूचना अधिभार के कारण अवसरों पर कार्रवाई करने में विलंब और विफलता होती है इसलिए मैं हतोत्साहित करता हूं अपने कंप्यूटर पर ट्रेडों और व्यापारिक स्थिति का विश्लेषण करने में बहुत अधिक समय व्यतीत करना। उन व्यापारियों के खिलाफ अनुभव जो कि बड़े कंपनियों के लिए काम करने का अनुभव है, वे मानते हैं कि वे स्वयं के लिए भी उतना ही अच्छा कर सकते हैं, लेकिन वे अपने व्यापार निर्णयों को स्व-प्रबंधन करने की अपनी क्षमता को कम कर सकते हैं उनके नियोक्ता, उनके पास कोई भी जवाबदेह नहीं है और वे ज्ञान और रणनीति के बजाय भय या तात्कालिकता के आधार पर आवेगी निर्णय लेने लगते हैं। मैं अपने 1 विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्य को प्रकट करेगा जो उद्योग के दिग्गजों को भी नहीं जानते हैं। एजेकील च्यू के बारे में हमसे फेसबुक पर मिलिए।

Comments

Popular posts from this blog

नो- जमा - बोनस - बाइनरी - विकल्प 2012 - राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों -

कारा - analisa - menggunakan चलती - औसत

दैनिक विकल्प व्यापार - संकेत